यूपी पुलिस की इस करतूत को जानकर दंग रह जाएंगे आप


यूपी पुलिस अपनी चौकसी को लेकर एक बार फिर से कटघरे में खड़ी हो गई है. प्रदेश के गाजियाबाद जिलें में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पुलिस द्वारा एक फ्लैट के नौकर के वेरिफिकेशन फॉर्म को बिना जाँच-पड़ताल के ही सत्यापित कर दिया गया है. जान के हैरानी होगी की इस नौकर के फॉर्म में उसकी जगह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की फोटो लगी हुई है.


हद तो तब हो गई जब उस फॉर्म में नौकर नाम भी राहुल गाँधी ही लिखा गया था और उसके पिता का नाम पिता का नाम स्वर्गीय राजीव गांधी भी लिखा हुुआ पाया गया. जबकि उसके पते वाले कौलम में 12 तुगलक लेन, नई दिल्ली लिखा पाया गया है. इतना सब लिखे होने के बाद भी पुलिस ने छानबीन के करने बजाय फॉर्म को वेरीफाई करके उस पर यूपी पुलिस की मुहर लगा दी. जैसा की ये जगजाहिर है की राहुल गाँधी के बड़े नेता और कोंग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष है. फिर भी इतना सब कुछ जानने के बाद भी यूपी पुलिस ने बड़ी लापरवाही का परिचय देते हुए यह शर्मनाक काम किया है.

आपको यह बता दें कि गाज़ियाबाद में पुलिस द्वारा इंदिरापुरम की एक सोसाइटी एचआरसी प्रोफेशनल में घरेलू सहायकों के लिए उनके सत्यापन फॉर्म का निरीक्षण किया जा रहा है. निरक्षण के समय ही यह फॉर्म सामने आया, जिसके बाद वहां के तमाम लोगों के बिच इस बात को लेकर हडकंप मंच गया. उसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए इस बात की शिकायत जिले की एसएसपी और इलाके के थाना इंचार्ज से की गई. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस पुरे मामले की छानबीन चल रही है. जल्द ही मामले को निपटा लिया जाएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: a servant form verified gazahiabad police rahul gandhhi rahul gandhi fateher's name rahul gandhi photo

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *