यूपी में बीएसपी के इस बड़े नेता पर भी लगा हत्या का आरोप


यूपी में एक युवती की हत्या के मामले में बसपा नेता और उसके बेटे के साथ कमालगंज थाने के तत्कालीन थानाप्रभारी के खिलाफ़ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया है. यह मामला प्रदेश के फर्रुखावाद का है. जहां लेडी डॉन नामक एक युवती की हत्या के सिलसिले में उसके पिता द्वारा कमालगंज थाने में यह तहरीर दर्ज कराई गई है.


बताया जा रहा है की लेडी डॉन एक बहुत ही चर्चित युवती है. उसके पिता का कहना है दो साल पहले उसके बेटी के साथ बलात्कार किया गया था. जिसके बाद 30 अप्रैल को डीआईजी कानपुर के यहां पेशी से लौटते वक्त बसपा नेता महेंद्र कटियार और उनके बेटे गुरदीप के कहने के बाद कमालगंज पुलिस द्वारा लेडी डॉन को अगवा कर लिया गया था. बाद में इस बात का खुलासा होने के बाद तत्कालीन कमालगंज एसओ सालिग्राम वर्मा ने कहा की युवती को नशीले पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है .

लेडी डॉन के पिता ने अपनी तहरीर में पुलिस को ये भी बताया की उसकी बेटी पर झूठा आरोप लगा कर उसे थाने में बूरी तरह से पिटा गया. जिसके बाद उसके पुरे शरीर में गम्भीर चोटें आई. इस कारण ही उसकी मौत हो गई. जबकि पुलिस ने खुद को सही साबित करने के लिए ये कहा की लेडी डॉन थाने ले जाने के समय में जिप से कूद गई थी. जिससे उसे गम्भीर चोटें आई थी. इसके बाद इस बात की जानकारी भी तात्कालीन एसओ सालिग्राम वर्मा ने ही फ़ोन करके युवती के पिता को बताया की उसकी बेटी का इलाज हैलेट में अस्पताल में चल रहा है. साथ ही इस घटना पर अपना मुँह बंद रखने के लिए बीएसपी नेता और पुलिस ने मिलकर युवती के पिता को जान से मारने की धमकी भी दी. जबकि बीतें नौ मई को उसकी बेटी की असपताल में ही मौत हो गई.


हालांकि पुलिस ने इस बात की पूरी जानकारी पाने के बाद यवती के पिता के तहरीर के आधार पर बसपा नेता महेंद्र सिंह कटियार, उनके बेटे गुरदीप कटियार, तत्कालीन एसओ कमालगंज सालिगराम वर्मा, अंकेश कटियार, महिला सिपाही नारायणी देवी के साथ दो और अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 120वी, 302, 323, 506 एवं 147, 148 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस द्वारा अभी भी इस मामले की पूरी छानबिन की जा रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: case on bsp leader mahendra sigh katiyar farrukhbad gurdeep singh katiryar ledi don ledi don killed by bsp leader sho kamal ganj

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *