Breaking News
June 28, 2016 - मौर्य ने फिर किया मायावती पर बड़ा प्रहार, बसपा मुखिया ने साधी चुप्पी
June 28, 2016 - आज रात से कल दोपहर तक नहीं चलेंगी इन दो स्टेशनों के बिच कई ट्रेने
June 28, 2016 - कोर्ट ने दिया साध्वी प्रज्ञा को बड़ा झटका
June 28, 2016 - एनआईए का डीएसपी तंजील अहमद करता था यह संगीन काम, मुनीर ने बताया बड़ा सच
June 28, 2016 - मायावती ऐसा क्या कह दिया कि पूरी यूपी की सियासत में मच गई खलबली

OMG: मुख्यमंत्री अखिलेश ने यह क्या कह दिया की पूरी सपा में मच गई हलचल


सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव द्वारा गैंगस्टर छवि वाले विधायक मुख़्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल को सपा में विलय करने पर अपनी हामी भरने के बाद भी प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ऐतराज इन दोनों पार्टियों के विलय को लेकर जारी है. मुख़्तार अंसारी का नाता समाजवादी पार्टी से जोड़ने का विरोध करते हुए सीएम ने यहां तक कह दिया है कि ‘मुख्तार अंसारी जैसों का सपा में स्वागत नहीं, चाचा के फैसले से सहमत नहीं हूं.’


साथ ही इस मामले ने अखिलेश ने पंचायत कार्यक्रम के दौरान मीडिया को यह बताया कि, ”मैंने फैसला किया कि हम ऐसे लोगों को नहीं चाहते.” कौमी एकता दल का सपा के साथ आने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि, ”यह फैसला मैंने नहीं लिया था. मुझे प्रदेश अध्यक्ष की हैसियत से मुख्यमंत्री की हैसियत से जिस प्लेटफार्म पर कहना होगा, मैं कहूंगा. मैंने कह दिया ना कि मुख्तार नहीं होंगे हमारी पार्टी में.”

बता दें कि अखिलेश के इन बयानों के बाद से पूरी पार्टी में मतभेद की स्तिथि पैदा हो गई है क्योंकि सपा सुप्रीमों और शिवपाल, पूर्वांचल के मुस्लिमों पर अच्छी पकड़ होने के वजह से कौमी एकता दल के साथ अपनी पार्टी के गठजोड़ करना चाहतें हैं. साथ ही इससे पहले मुख्तार अंसारी के भाई और कौमी एकता दल के अध्यक्ष अफजाल अंसारी की अगुवाई में इस पार्टी का गत मंगलवार को सपा में विलय कर दिया गया था. लेकिन अखिलेश यादव के द्वारा लगातार इस विलय पर अपना विरोध जाहिर करने के कारण सपा इस विषय पर अपना अंतिम फैसला आज देगी.
फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर: Flipkart

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: kaumi ekta on mukhtar ansari raised voice sp supremo mulayam

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *