अगर किसी लड़की की वर्जिनिटी के बारे में जानना है तो पढ़े ये खबर


कहा जाता है आज हम 21विं सदी में जी रहें हैं. जहां लोगों के जीवन शैली में काफी बदलाव आ गया है. लेकिन आज भी कुछ ऐसी मान्यता जिस पर बहुत सारे लोगों का एक मत है. जैसे की शादी को लेकर आज भी बहुत सारे पुरष चाहते है कि उनकी पत्नी वर्जिन मिले. इसके लिए कई बार तो पुरुष अपनी पत्नीयों को शक के नजर से भी देखते हैं. जबकि उन्हें इस बात को जान कर यह आश्चर्य होगा की लड़की के वर्जिनिटी को लेकर हमारे समाज में कई गलत और भ्रामंक धारणाए फैली हुई है.


आपको बता दें कि इन गलत धारणाओं में सबसे पहली बात यह की काफी लोगों का यह मानना है कि जब कोई लड़की पहली बार किसी पुरुष के साथ शारीरिक संबंध बनाती है तो उसके गुप्तांग में से खून बाहर निकलने लगता है. जबकि यह बात पूरी तरह से सही नहीं होती है.

इस विषय पर डॉक्टरों का यह कहना है कि यह जरुरी नहीं है कि पहली बार सेक्स करने पर लड़कीयों में ब्लीडिंग हो. डॉक्टरो के अनुसार अगर कोई लड़की शारीरिक रूप से महेनत करती है, कोई खिलाड़ी है, साईकिल चलाने का काम करती है या कोई धावक हो तो इन लडकियों को पहली बार सेक्स करने के दौरान ब्लीडिंग नहीं होता है.


इसके आलवा अन्य शारीरिक गतिविधियों जो उछल कूद या फिर मेहनत से संबधित हो तो भी इन शारीरिक अभिक्रिया के दौरान लडकियों की वर्जिनिटी पहले ही लोस चुकी होती है. अगर फिर भी आप शकी सवभाव के है तो आपको यह बता दें आजकल हाइमेन सर्जरी के द्वारा लड़कियां फिर से अपना वर्जिनिटी वापस पा सकती है. जिसके दवरा पुरुषों से आसानी से झूठ बोला जा सकता है. इसीलिए इस मामले में अपने पत्नी पर ज्यादा शक करना सही बात नहीं है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: 21first century doctors haimen surjery loss virjinity in girls

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *