‘पीएम मोदी हैं सिर्फ दसवीं पास’


चुनाव करीब आ रहे है इसलिए बयानबाजी भी बढ़ गयी है, कोई भी नेता किसी भी मौके को छोड़ना नहीं चाहते. और उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री आजम खां तो अपने बयान से ही पोपुलर है. एक बार फिर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल खड़ा किया है. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ दसवीं तक की पढाई की हैं.


यह बात आजम खां ने रामपुर में कही. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो सिर्फ दसवीं कक्षा उत्तीर्ण हैं बाकी उनकी बीए और एमए की डिग्री फर्जी है. यह बात उन्होंने कल रामपुर में समाजवादी पार्टी की साइकिल रैली समापन समारोह में कही. कैबिनेट मंत्री आजम खां ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बादशाह कभी झूठ नहीं बोलता, लेकिन हमारे बादशाह की तो डिग्रियां ही फर्जी हैं.

तंज कसते हुए आजम खां बोले कि प्रधानमंत्री दसवीं पास है, यह तो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं. उन्होंने तो फर्जी डिग्री पर अपने ही एक मंत्री को भी जेल भेज दिया. अब केजरीवाल पीएम से पूछ रहे हैं कि उन्हें फर्जी डिग्री के मामले में कहा भेजा जाना चाहिए, आजम ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है. अब मोदी जी बताएं वह कहां जाएंगे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: modi certificate issue pm modi education

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *